scriptसात साल की मासूम से अश्लील हरकत करने लगा मौलवी, महिला की चीख सुन जुटी भीड़ | Maulvi started doing obscene acts with a seven year old innocent, crowd gathered after hearing the woman's scream | Patrika News
गोरखपुर

सात साल की मासूम से अश्लील हरकत करने लगा मौलवी, महिला की चीख सुन जुटी भीड़

गोरखपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां मंगलवार को घर के पास ही पढ़ने गई सात साल की बच्ची से एक मौलवी ने दुष्कर्म की कोशिश की। आरोप है कि मदरसा टीचर ने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ अश्लील हरकत की।

गोरखपुरMay 09, 2024 / 09:53 am

anoop shukla

गोरखपुर में एक मौलवी ने अरबी पढ़ने गई सात साल मासूम से छेड़खानी कर डाली। घटना तिवारीपुर इलाके में मंगलवार दोपहर की है। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी मौलवी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
दरअसल, तिवारीपुर इलाके में मौलवी सफर हुसैन (30) घर के पास एक मकान में बच्चों को अरबी पढ़ाता है। पीड़िता के पिता ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि मंगलवार की दोपहर में उनकी सात साल की बेटी पढ़ने गई थी। अन्य बच्चे पढ़ने नहीं पहुंचे थे। मौलाना बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी करने लगा।
महिला ने शोर मचाया तो भागकर घर में छिप गया
बच्ची के चीखने की आवाज पर उसके साथ गलत हरकत करते पड़ोस में रहने वाली महिला ने देख लिया। उसके शोर मचाने पर जबतक आसपास के लोगों के साथ वह पहुंचते आरोपी फरार हो गया। बच्ची के साथ घटना के बाद लोग आक्रोशित होकर आरोपी सफर के घर पहुंच कर हो हल्ला मचाने लगे। इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस ने घर में छिपे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सफर के खिलाफ छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसके खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।
SP सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया, तिवारीपुर इलाके में पढ़नी गई बच्ची के साथ मौलवी के गलत हरकत की सूचना पर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Gorakhpur / सात साल की मासूम से अश्लील हरकत करने लगा मौलवी, महिला की चीख सुन जुटी भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो