scriptSRH vs LSG: अगर हम 240 रन भी बनाते तो वे… हैदराबाद से बुरी तरह हारने के बाद छलका केएल राहुल का दर्द | srh vs lsg kl rahul says if we would have got 240 they could have chased it as well | Patrika News
क्रिकेट

SRH vs LSG: अगर हम 240 रन भी बनाते तो वे… हैदराबाद से बुरी तरह हारने के बाद छलका केएल राहुल का दर्द

SRH vs LSG: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बुरी तरह हारने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल बेहद निराश नजर आए। उन्‍होंने कहा कि अगर उनकी टीम 240 रन भी बना लेती सनराइजर्स हैदराबाद उसे भी चेज कर लेते।

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 10:29 am

lokesh verma

SRH vs LSG: आईपीएल 2024 के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की है। हैदराबाद के खिलाफ बुरी तरह हारने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल बेहद निराश नजर आए। उन्‍होंने कहा कि अगर उनकी टीम 240 रन भी बना लेती सनराइजर्स हैदराबाद उसे भी चेज कर लेते। लखनऊ ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 165 रन स्‍कोर बोर्ड पर टांगे थे, लेकिन हैदराबाद ने इस लक्ष्‍य को मामूली साबित करते हुए महज 9.4 ओवर में ही हासिल कर लिया। ये टी20 क्रिकेट के इतिहास में 10 ओवर के भीतर हासिल किया गया अभी तक का सबसे बड़ा रन चेज है।

‘उन्होंने अपनी छक्के लगाने की स्किल्स पर अच्‍छा काम किया’

केएल राहुल ने मैच के बाद कहा कि उनके पास कुछ कहने के लिए शब्द नहीं हैं। हमने टीवी पर इस तरह की बल्‍लेबाजी देखी है, लेकिन ये अविश्वसनीय थी। हर गेंद उनके बल्ले के बीच में लग रही थी। उन्होंने अपनी छक्के लगाने की स्किल्स पर अच्‍छा काम किया है। उन्होंने दूसरी पारी में पिच कैसी खेली है, ये जानने का मौका नहीं दिया। उन्हें रोकना बहुत मुश्किल था, क्योंकि उन्‍होंने पहली गेंद से ही बड़े शॉट लगाए।

‘हारने वाली टीम के फैसलों पर सवाल उठते हैं’

केएल ने आगे कहा कि हारने वाली टीम होने के कारण फैसलों पर सवाल उठते हैं। हमााार 40-50 रन कम रह गए। पावरप्ले में विकेट खोने के बाद हम गति नहीं पकड़ सके। हालांकि बाद में आयुष और निकी ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए हमें 165 तक पहुंचाया। अगर हम 240 रन भी बना लेते तो वे उन्‍हें भी शायद चेज कर लेते।

ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने दिलाई आसान जीत

मैच की बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। एक समय उन्‍होंने 66 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद निकोलस पूरन ने आयुष बदोनी के बीच हुई 99 रनों की साझेदारी ने टीम को यहां तक पहुंचाया। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने इस लक्ष्‍य को मामूली साबित करते हुए 9.4 ओवर में ही हासिल कर लिया।

Hindi News/ Sports / Cricket News / SRH vs LSG: अगर हम 240 रन भी बनाते तो वे… हैदराबाद से बुरी तरह हारने के बाद छलका केएल राहुल का दर्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो