scriptSRH के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद केएल राहुल पर भड़के LSG के मालिक, देखें 23 सेकंड का वायरल वीडियो | lsg owner sanjiv goenka angry at kl rahul after the shameful defeat against srh | Patrika News
क्रिकेट

SRH के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद केएल राहुल पर भड़के LSG के मालिक, देखें 23 सेकंड का वायरल वीडियो

Sanjiv Goenka Angry at KL Rahul: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका कप्तान केएल राहुल पर भड़कते नजर आए। उन्‍होंने एलएसजी के कप्तान को बुरी तरह से डांटा, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 11:17 am

lokesh verma

Sanjiv Goenka Angry at KL Rahul: आईपीएल 2024 के 57वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स को 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। हैदराबाद के खिलाफ बुरी तरह हारने के बाद जहां एलएसजी के कप्तान केएल राहुल बेहद निराश नजर आए। वहीं, लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका कप्तान केएल राहुल पर भड़कते नजर आए। उन्‍होंने एलएसजी के कप्तान को बुरी तरह से डांट लगाई। केएल राहुल के साथ बहसबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

केएल राहुल पर भड़के संजीव गोयनका

वायरल वीडियो में लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका इस हार के बाद बेहद नाराज नजर आ रहे हैं। उन्हें अपनी टीम के कप्तान केएल राहुल के साथ बहसबाजी करते साफ देखा जा सकता है। केएल राहुल जहां हारने के बाद जहां शांत खड़े हैं तो वहीं संजीव गोयनका उन पर भड़कते हुए कुछ सुना रहे हैं। इस वीडियो में किसी की आवाज नहीं है, लेकिन संजीव गोयनका के हाव-भाव और हाथों फेंकने के इशारे से साफ लग रहा है कि वे केएल राहुल के मैदान पर लिए गए फैसलों से नाखुश हैं और उनको डांट रहे हैं।

एलएसजी के लिए प्‍लेऑफ की राह मुश्किल

बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 और 2023 दोनों ही सीजन प्लेऑफ में जगह बनाई थी। लेकिन इस सीजन में वह इस हार के बाद छठे स्थान पर पहुंच गई है। अगर एलएसजी को इस बार भी प्लेऑफ में जगह बनानी है तो यहां से बाकी के सभी मैचों में जीत दर्ज करनी होगी।

पूरन-बदोनी की मेहनत हुई बेकार

मैच की बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। एक समय उन्‍होंने 66 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद निकोलस पूरन ने आयुष बदोनी के बीच हुई 99 रनों की साझेदारी ने टीम को यहां तक पहुंचाया। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने इस लक्ष्‍य को मामूली साबित करते हुए 9.4 ओवर में ही हासिल कर लिया।

Hindi News/ Sports / Cricket News / SRH के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद केएल राहुल पर भड़के LSG के मालिक, देखें 23 सेकंड का वायरल वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो