scriptबल्लेबाज ने खेला तेज़तर्रार शॉट, गेंद सीधा गेंदबाज के प्राइवेट पार्ट पर लगी, पिच पर ही हो गई मौत | 11-year-old dies after cricket ball hits his private part in Pune | Patrika News
क्रिकेट

बल्लेबाज ने खेला तेज़तर्रार शॉट, गेंद सीधा गेंदबाज के प्राइवेट पार्ट पर लगी, पिच पर ही हो गई मौत

पुणे के लोहगांव में क्रिकेट खेलते समय एक चौंकाने वाली घटना हुई है। 11 साल का एक बच्चा गेंदबाजी कर रहा था। तभी बल्लेबाजी कर रहे साथी खिलाड़ी ने एक खेला तेज़तर्रार शॉट खेला। गेंद सीधा गेंदबाजी कर रहे बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर लगी और उसकी मौत हो गई।

नई दिल्लीMay 06, 2024 / 11:00 am

Siddharth Rai

क्रिकेट के मैदान पर सिर्फ खेल ही नहीं हादसे भी होते हैं। यह खेल जितना रोमांचक और मजेदार है, कभी-कभी उतना ही जानलेवा और खतरनाक बन जाता है। यह खेल अनिश्चितताओं का है। मैदान पर कई बार खिलाड़ी बुरी तरह चोटिल हो जाते हैं। लेकिन कई बार यह चोट जान पर भी बन आती है। ऑस्ट्रेलिया के युवा विकेट कीपर बल्लेबाज फिलिप ह्यूज इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं। ऐसा ही कुछ रविवार को महाराष्ट्र के पुणे में भी हुआ, जब एक बच्चा क्रिकेट खेलते-खेलते मौत के घाट उतार गया।

पुणे के लोहगांव में क्रिकेट खेलते समय एक चौंकाने वाली घटना हुई है। 11 साल का एक बच्चा गेंदबाजी कर रहा था। तभी बल्लेबाजी कर रहे साथी खिलाड़ी ने एक खेला तेज़तर्रार शॉट खेला। गेंद सीधा गेंदबाजी कर रहे बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर लगी और वह मैदान पर गिरे गया। जिससे उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद वहां हड़कंप मच गया है और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मृतक लड़के की पहचान शौर्य उर्फ ​​शंभू कालिदास खांडवे के रूप में हुई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शौर्य अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रहा था। शौर्य गेंदबाजी कर रहा था और जैसे ही उसने गेंद फेंकी बल्लेबाज ने गेंद सीधे शौर्य की दिशा में मारी जो उसके प्राइवेट पार्ट पर जोर से लगी।

शौर्य दर्द से कराहने अलग और कुछ कदम चलकर मैदान में गिर गया। उसे गिरता देख अन्य खिलाड़ी और उसके दोस्त उसकी ओर दौड़े। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तब तक शौर्य कि मौत हो चुकी थी। घटना के बाद विमानतल थाने में आकस्मित मौत का मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / बल्लेबाज ने खेला तेज़तर्रार शॉट, गेंद सीधा गेंदबाज के प्राइवेट पार्ट पर लगी, पिच पर ही हो गई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो