scriptबुरहानपुर में सीएम के आने के पहले चक्काजाम, लाइनमैन की मौत के बाद परिजनों ने रोड पर बैठकर किया हंगामा | Road blockade before CM's arrival in Burhanpur | Patrika News
बुरहानपुर

बुरहानपुर में सीएम के आने के पहले चक्काजाम, लाइनमैन की मौत के बाद परिजनों ने रोड पर बैठकर किया हंगामा

बुरहानपुर में चक्का जाम

बुरहानपुरMay 06, 2024 / 01:06 pm

Amiruddin Ahmad

filter: 0; fileterIntensity: 0.0; filterMask: 0; module: photo;
hw-remosaic: false;
touch: (-1.0, -1.0);
sceneMode: 2;
cct_value: 0;
AI_Scene: (-1, -1);
aec_lux: 129.33182;
aec_lux_index: 0;
albedo: ;
confidence: ;
motionLevel: -1;
weatherinfo: null;
temperature: 57;

बुरहानपुर. मुख्यमंत्री मोहन यादव के बुरहानपुर आने से पहले हंगामा हो गया। सीएम के हेलीकॉप्टर के आने से पहले हेलीपैड पर बिजली की लाइन हटाने का कार्य कर रहे लाइनमैन की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में पीएम के बाद शव लेने से इंकार करते हुए मृतक के परिवार को मुआवजा राशि और ठेकेदार पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की‌।
सुबह 10 बजे से हंगामा शुरू होने के बाद 2 घंटे बाद भी कोई निराकरण नहीं हुआ तो आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड पर चक्का जाम कर दिया। जिला अस्पताल रोड पर बैठकर दोनों तरफ के वाहनों को रोक दिया। जिंससे महाराष्ट्र के रावेर और बुरहानपुर को जोड़ने वाला रोड बंद हो गया। घटना के बाद तहसीलदार रामलाल पगारे, लालबाग और शिकारपुरा पुलिस बल मौके पर पहुंचा। चक्का जाम की सूचना पर एसडीएम और नगर पुलिस अधीक्षक गौरव पाटिल भी मौके पर पहुंचे। बिजली कंपनी की तरफ से मृतक के परिवार को ठेकेदार और शासन की तरफ से मिलने वाली मुआवजा राशि देने का लिखित आश्वासन देने के बाद मामला शांत हुआ।
यह है घटनाक्रम
जानकारी अनुसार घटना रविवार शाम की है। ग्राम पातोंडा निवासी रुपेश पिता विठ्ठल पाटिल बिजली कंपनी के ठेकेदार के अंडर में कार्यरत था। टीम के साथ लाइन हटाने का काम करते समय अचानक लाइन में कारंट आने से खंबे से गिरकर मौत हो गई। घटना के बाद से ही परिजनों में आक्रोश था।

Hindi News/ Burhanpur / बुरहानपुर में सीएम के आने के पहले चक्काजाम, लाइनमैन की मौत के बाद परिजनों ने रोड पर बैठकर किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो