scriptमशहूर मराठी एक्टर-डायरेक्टर क्षितिज जारापकर का निधन, 54 साल की उम्र में ली अंतिम सांस | Patrika News
बॉलीवुड

मशहूर मराठी एक्टर-डायरेक्टर क्षितिज जारापकर का निधन, 54 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

मराठी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर क्षितिज जारापकर का 5 मई 2024 को 54 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। क्षितिज कई महीनों से कैंसर से परेशान थे। उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में हुई।

मुंबईMay 06, 2024 / 01:19 pm

Prateek Pandey

Kshitij Zarapkar

Kshitij Zarapkar

एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन तक, हर तरह से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाले एक्टर डायरेक्टर क्षितिज जारापकर का निधन हो गया। दोपहर 3:30 बजे दादर के शिवाजी पार्क स्थित उनके आवास पर अंतिम दर्शन के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया।

कैंसर से परेशान थे एक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्षितिज को कई बीमारियां थीं। बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है। पिछले कुछ दिनों से जारापकर का कैंसर का इलाज भी किया जा रहा था। एक्टर-डायरेक्टर क्षितिज गोला बेरिज, ठेंगा, एकुलाती एक, आइडियाची कल्पना और बालगंधर्व जैसी कई मराठी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। अभिनय के अलावा वह निर्देशक और लेखक भी थे। एक्टर के असामयिक निधन से इंडस्ट्री में मातम छा गया है। उन्होंने ‘गोमडाबेरिज’, ‘बिको खे नकलत’ जैसी कई फिल्में लिखी और निर्देशित भी की थी।
यह भी पढ़ें

शादीशुदा रितेश देशमुख ने अपने आप को बताया कुंवारा! पत्नी को सामने देख हुई बोलती बंद

उनके निधन पर अभिनेत्री अर्चना नेवेरकर ने लिखा, “क्षितिज, आपने इतनी जल्दबाजी क्यों की, कितने वर्षों की जान-पहचान और दोस्ती है…साथ काम करने से लेकर मेरी फिल्म के निर्देशन तक…मुझे बुरा लगा जब सुप्रिया ने मुझे फोन किया। क्या कहें…भगवान तुम्हारे परिवार को शक्ति दे…जिंदगी ऐसे कैसे खत्म हो सकती है…ओम शांति।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / मशहूर मराठी एक्टर-डायरेक्टर क्षितिज जारापकर का निधन, 54 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो