scriptरणवीर के वेडिंग फोटो डिलीट करते ही Deepika Padukone ने इस एक्टर को किया याद, बोलीं- तुम हमेशा… | Deepika Padukone missing this famous actor amid ranveer singh deleted wedding photo from instagram | Patrika News
बॉलीवुड

रणवीर के वेडिंग फोटो डिलीट करते ही Deepika Padukone ने इस एक्टर को किया याद, बोलीं- तुम हमेशा…

Deepika Padukone And Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण ने एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने एक फेमस एक्टर को याद किया है, ये सब रणवीर सिंह के वेडिंग फोटो डिलीट करने के एक दिन बाद का मामला है।

मुंबईMay 08, 2024 / 02:17 pm

Priyanka Dagar

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर किया इस एक्टर को याद

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर किया इस एक्टर को याद

Deepika Padukone News: बॉलीवुड की लेडी सिंघम यानी दीपिका पादुकोण ये अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उनके इस पोस्ट को देख फैंस काफी हैरान हो गए हैं। दीपिका को प्रेग्नेंसी के बीच रणवीर सिंह की नहीं बल्कि दूसरे एक्टर की याद सता रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए नोट लिखा है। वहीं, मंगलवार को रणवीर सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम से अपनी और दीपिका की सारी वेडिंग फोटो डिलीट कर दी थी। इसके बाद दीपिका पादुकोण के फैंस काफी परेशान भी हो गए थे। फैंस को लगा कि कपल के बीच कोई अनबन चल रही है।

दीपिका पादुकोण ने किया पोस्ट शेयर (Deepika Padukone Instagram Post Share)

दीपिका पादुकोण ने ये पोस्ट रणवीर के वेडिंग फोटो डिलीट करने के एक दिन बाद किया है। एक्ट्रेस ने जिस अभिनेता को याद किया है वह कोई और नहीं बल्कि दिवंगत एक्टर इरफान खान हैं। उन्होंने फिल्म ‘पीकू’ की एक फोटो को शेयर करते हुए शानदार कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा, “उसे हर किसी को यह बताना अच्छा लगता था कि मैं कितना खाता हूं!
#पीकू
#बश्कोर
#राणा
#शूजीतसिरकर
@इरफान ओह, हम तुम्हें कितना याद करते हैं तुम हमेशा हमारे साथ हो।” दीपिका के इस पोस्ट के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है कि वह अपने को-स्टार्स को कभी नहीं भूलतीं। उन्हें हमेशा याद करती हैं, चाहे वह दुनिया में हो या नहीं। 
यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, फोटो आई सामने

दीपिका पादुकोण की हाल ही में रणवीर सिंह के साथ एक फोटो वायरल हुई थी। इसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। फैंस अब उनके होने वाले बच्चे और उनकी लव लाइफ को लेकर दुआ मांग रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रणवीर के वेडिंग फोटो डिलीट करते ही Deepika Padukone ने इस एक्टर को किया याद, बोलीं- तुम हमेशा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो