scriptDharmendra के रोमांस पर बेटे बॉबी देओल ने की बात, बोले- उन्हें पूरे… | Bobby Deol Reveals Dharmendra Is So Romantic On The Great Indian Kapil Show | Patrika News
बॉलीवुड

Dharmendra के रोमांस पर बेटे बॉबी देओल ने की बात, बोले- उन्हें पूरे…

Bobby Deol: बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल ने हाल ही में अपने पिता धर्मेंद्र के बारे में खुलकर बात की। ये बातें उन्होंने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में की।

मुंबईMay 06, 2024 / 10:59 am

Jaiprakash Gupta

Bobby Deol Reveals Dharmendra Is So Romantic On The Great Indian Kapil Show
Bobby Deol: बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल हाल ही में ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में आए थे। यहां उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र के बारे में खुलकर बात की। एक्टर बॉबी देओल का मानना है कि ऑन स्क्रीन उनके पापा और अपने जमाने के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र जितना रोमांटिक कोई दूसरा नहीं है।

यह भी पढ़ें

बदल गई ‘शोले’ की स्टारकास्ट, बॉबी देओल बने गब्बर, शाहरुख-सलमान जय-वीरू, वीडियो देख लोगों ने पूछा ठाकुर कहां है?

रोमांस के मामले में आगे हैं धर्मेंद्र

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में होस्ट कपिल शर्मा ने ‘एनिमल’ स्टार से पूछा था कि रोमांटिक होने के मामले में यदि उन्हें खुद को, अपने भाई सनी देओल और अपने पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) को 1 से 100 के बीच अंक देने हों तो वह किसे सबसे ज्यादा अंक देंगे। 
यह भी पढ़ेंस्टेज पर थीं ऐश्वर्या राय, घूरते रहे सलमान खान, वायरल वीडियो देख लोग बोले- टॉक्सिक लव स्टोरी

पर्सनल लाइफ के बारे में की बात

बॉबी ने छूटते ही कहा, “पापा को तो एक लाख जायेंगे। पापा जैसा रोमांटिक कोई नहीं है।”शो के शुरू में कपिल ने कुछ ईमेल पढ़े जिनके बारे में उन्होंने कहा कि ये फैंस ने भेजे हैं। उन्होंने कहा कि बॉबी का एक फैन है जो संदीप रेड्डी वंगा निर्देशित फिल्म के बॉबी के किरदार की तरह तीन शादियां करना चाहता है, लेकिन उसकी पत्नी इसकी अनुमति नहीं दे रही है।
यह भी पढ़ें

Heeramandi की कहानी इस करोड़पति सिंगर पर है बेस्ड, कोठे में रहती थी और पर्सनल ट्रेन से करती थी सफर

बॉबी अपनी हंसी रोक नहीं सके। उन्होंने कहा कि वह अपनी प्यार तान्या के साथ “28 साल से” शादी के बंधन में हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि “देओल काफी रोमांटिक होते हैं।”कपिल ने शो में बॉबी का एक किस्सा शेयर किया। 
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

बॉबी देओल से गुस्सा हो गए थे धर्मेंद्र

उन्होंने बताया कि एक बार बॉबी एक पार्टी से सुबह लौटे। उनके पिता धर्मेंद्र बहुत खुश हुए। उन्होंने समझा कि वह बैडमिंटन खेलने के लिए जल्दी उठ गए हैं। मगर जब असलियत पता चली तो वो बहुत गुस्सा हुए। बॉबी ने बताया कि सनी देओल (Sunny Deol) स्क्वैश बहुत बढ़िया खेलते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Dharmendra के रोमांस पर बेटे बॉबी देओल ने की बात, बोले- उन्हें पूरे…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो