scriptब्रेकअप के बाद Ananya Pandey बनीं इस फिल्म का हिस्सा, विक्की कौशल भी होंगे साथ | Ananya Pandey became a part of Vicky Kaushal film bad news after breakup with aditya roy kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद Ananya Pandey बनीं इस फिल्म का हिस्सा, विक्की कौशल भी होंगे साथ

Ananya Pandey: आदित्य रॉय कपूर संग ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे (Ananya-Aditya Breakup) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म में नजर आने वाली हैं। अनन्या ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

मुंबईMay 08, 2024 / 12:07 pm

Gausiya Bano

ananya pandey vicky kaushal movie bad news

विक्की कौशल-अनन्या पांडे

अनन्या पांडे इन दिनों अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। अब अनन्या पांडे को लेकर एक ताजा खबर ये आ रही है कि वह विक्की कौशल की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का नाम ‘बैड न्यूज’ (Ananya Pandey in Bad News) है। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और पंजाबी सिंगर ऐमी विर्क (Ammy Virk) भी अहम हिस्सा हैं। अब ‘बैड न्यूज’ की स्टारकास्ट में अनन्या पांडे भी शामिल हो गई हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के रोल से भी पर्दा उठ चुका है।

‘बैड न्यूज’ में अनन्या पांडे निभाएंगी ये रोल

फिल्म ‘बैड न्यूज’ में अनन्या पांडे एक फेमस फिल्म स्टार का रोल निभाती नजर आएंगी। अनन्या का यह रोल फिल्म में एक नया मोड़ लाएगा। एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी कर ली है।

यह भी पढ़ें

ब्रेकअप के बाद Ananya Pandey ने थामा इस बॉलीवुड स्टार का हाथ, फोटो वायरल


कब रिलीज होगी विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’?

विक्की कौशल की फिल्म ‘बैड न्यूज’ (Bad News Release Date) सिनेमाघरों में 19 जुलाई, 2024 को रिलीज होगी। यह फिल्म आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी हैं और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें

गुनगुन गुप्ता का वीडियो वायरल, लोगों से की ये अपील


अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्में

अनन्या पांडे फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कंट्रोल’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा अनन्या, अक्षय कुमार और आर माधवन की फिल्म ‘शंकरा’ में भी नजर आएंगी। अनन्या की आखिरी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ थी, जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ब्रेकअप के बाद Ananya Pandey बनीं इस फिल्म का हिस्सा, विक्की कौशल भी होंगे साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो