script38 साल की ये एक्ट्रेस ‘मां’ बनने को है तैयार, शादी को हो चुके हैं 7 साल | actress sagarika ghatge excited for pregnancy phase with muslim husband zaheer khan | Patrika News
बॉलीवुड

38 साल की ये एक्ट्रेस ‘मां’ बनने को है तैयार, शादी को हो चुके हैं 7 साल

38 साल की इस एक्ट्रेस ने एक मुस्लिम से शादी की और अब वह मां बनने को तैयार है। इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ आई थी।

मुंबईMay 08, 2024 / 01:29 pm

Gausiya Bano

sagarika ghatge pregnant

शाहरुख खान की फिल्म की हीरोइन सागरिका घाटगे

शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ की एक एक्ट्रेस शादी के 7 साल बाद मां बनने को तैयार है। इस एक्ट्रेस ने एक पूर्व भारतीय क्रिकेटर से शादी की थी। हालांकि, क्रिकेटर का धर्म मुस्लिम होने की वजह से एक्ट्रेस को काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था। इस एक्ट्रेस का नाम है सागरिका घाटगे। ‘चेक दे इंडिया’ में सागरिका ने प्रीति सभरवाल का रोल निभाया था। आइए जानते हैं कि सागरिका ने मां बनने को लेकर क्या कहा।

सागरिका घाटगे मां बनने के लिए हैं तैयार

हाल ही में सागरिका घाटगे से एक इंटरव्यू में पेरेंट्स बनने को लेकर सवाल किया गया। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “बिल्कुल… हम अपनी लाइफ में उस समय और पेरेंट्स बनने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। हम अपनी खुशी जाहिर नहीं कर सकते हैं, लेकिन हमें खुद भी इसका बहुत इंतजार है।”

यह भी पढ़ें

Deepika Padukone की प्रेग्नेंसी के बीच Ranveer Singh ने डिलीट की वेडिंग फोटो, आखिर क्या हुआ?


सागरिका ने 2017 में इस मुस्लिम क्रिकेटर से की थी शादी

सागरिका घाटगे ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान से शादी की। दोनों ने पहले 2017 में सगाई की थी, फिर उसी साल उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 38 साल की ये एक्ट्रेस ‘मां’ बनने को है तैयार, शादी को हो चुके हैं 7 साल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो