scriptबिलासपुर में किसान को कुल्हाड़ी से काट डाला, होटल का पता नहीं बताने पर सनका था युवक…लोगों ने पकड़कर पीटा | In Bilaspur, a youth killed a farmer with an axe | Patrika News
बिलासपुर

बिलासपुर में किसान को कुल्हाड़ी से काट डाला, होटल का पता नहीं बताने पर सनका था युवक…लोगों ने पकड़कर पीटा

Bilaspur Crime News: बिलासपुर में फसल देखने खेत पहुंचे किसान की कुल्हाड़ी से एक सनकी युवक ने हत्या कर दी। मंगलवार की सुबह हुई घटना की सूचना पाकर आसपास मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

बिलासपुरMay 10, 2024 / 09:07 am

Khyati Parihar

bilaspur crime news, murder news, crime, police
CG Murdr News: बिलासपुर में फसल देखने खेत पहुंचे किसान की कुल्हाड़ी से एक सनकी युवक ने हत्या कर दी। मंगलवार की सुबह हुई घटना की सूचना पाकर आसपास मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची मस्तूरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सनकी आरोपी बैकुठपुर के डकैईपारा पटना निवासी है। पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
एएसपी अर्चना झा ग्रामीण ने लोचन धुरी हत्या कांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि सुबह 6.30 बजे कुछ लोग ने मस्तूरी थाने फोन कर जानकारी दी कि ग्राम कर्रा मस्तूरी में एक युवक ने फरहदा निवासी लोचन धुरी की हत्या कर दी है। आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ कर रखा है। हत्या की सूचना मिलते ही हरकत में आई मस्तूरी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम परमेश्वर पिता राजेन्द्र प्रसाद पैकरा (38) निवासी डकैईपारा पटना जिला कोरिया होना बताया। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में पता चला कि होटल का पता पूछने के दौरान हुई कहासुनी में उसने आवेश में आकर कुल्हाड़ी से किसान की हत्या कर दी है। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश कर मस्तूरी पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
murder
यह भी पढ़ें

लडक़ी देखने बिलासपुर पहुंचा था युवक, फिर आधी रात को कर दिया यह कांड, लोगों ने कहा – पीटो-पीटो

सिम्स ले जाने के दौरान हुई मौत

बताया जा रहा कि सुबह 6.30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम कर्रा फरहदा में जेके कॉलेज के पास रोड में एक व्यक्ति घायल पड़ा हुआ है। मौके पर 108 पहुंची व घायल को उपचार के लिए सिम्स लेकर पहुंचे, सिम्स में चिकित्सकों ने लोचन धुरी को मृत घोषित कर दिया।

सनकी युवक करता है ड्राइवरी का काम

अब तक की जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी परमेश्वर पैकरा चालक का काम करता था। कुछ दिनों पहले वह बैकुठपुर से दुर्ग जाने की बात कह कर निकला था। पता करने के दौरान पता चला कि दो दिन पूर्व परमेश्वर दुर्ग में था। दुर्ग से वह किसी काम से ग्राम गतौरा पहुंचा था। होटल का पता पूछने के दौरान विवाद होने पर किसान लोचन धुरी की हत्या की बात सामने आ रही है।
ग्राम कर्रा गतौरा मार्ग पर फरहदा निवासी एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी मार कर एक युवक ने हत्या कर दी है। सूचना के बाद मस्तूरी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। होटल का पता न बताने पर आरोपी युवक ने हत्या करने की बात स्वीकार की है।

Hindi News/ Bilaspur / बिलासपुर में किसान को कुल्हाड़ी से काट डाला, होटल का पता नहीं बताने पर सनका था युवक…लोगों ने पकड़कर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो