scriptUP में दर्दनाक हादसा, दुर्घटना में परिवार के सामने ही कार चला रहा युवक जलकर खाक हो गया… | Patrika News
बिजनोर

UP में दर्दनाक हादसा, दुर्घटना में परिवार के सामने ही कार चला रहा युवक जलकर खाक हो गया…

बिजनौर में दर्दनाक हादसा हो गया, यहां एक तेज रफ्तार ट्रक बगल से गुजर रही होंडा अमेज कार पर अनियंत्रित होकर गिर गई, दुर्घटना के चंद मिनटों में ही पूरी कार में आग लग गई। जब तक कार चला रहे युवक को बचाया जाए तब तक वह जलकर खाक हो गया।

बिजनोरApr 30, 2024 / 10:22 am

anoop shukla

बिजनौर में मंगलवार को चलती कार पर एक तेज रफ्तार ट्रक पलट गया। हादसे में कार चला रहा युवक ड्राइविंग सीट पर फंस गया। आग लगने के कारण परिवार के सामने ही उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई। कार सवार 5 लोगों को बड़ी मुश्किल से रेस्क्यू किया गया। इसमें 2 महिलाएं और 3 बच्चे हैं।
हादसा बिजनौर कोतवाली क्षेत्र के बैराज रोड पर मंगलवार सुबह 5:30 बजे हुआ। यहां चावलों की बोरियों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर बगल में चल रही अमेज कार पर पलट गया। चावल की बोरियां कार पर गिर गई। कार सवार 6 लोग अंदर फंस गए। कुछ ही मिनटों बाद अचानक कार में आग लग गई।
आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। पुलिस और फायर बिग्रेड को सूचना दी। स्थानीय लोगों ने कार सवार 2 महिलाओं और 3 बच्चों को बोरियां हटाकर निकाल लिया। लेकिन जब ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक को निकालने की कोशिश की तो वह उसे नहीं निकाल पाए।
वह ड्राइविंग सीट पर बुरी तरह फंस गया। इतनी देर में आग भी तेज हो गई। पुलिस और फायर बिग्रेड ने क्रेन से ट्रक हटाकर युवक को निकालने की कोशिश की। लेकिन वह उसे नहीं निकाल पाए। आग में जिंदा जलकर युवक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त बिजनौर के रेहड़ के रहने वाले इमरान के तौर पर हुई है।
परिवार को कार में लेकर हरियाणा जा रहा था
इमरान अपनी बहन, पत्नी और बच्चों के साथ हरियाणा के पानीपत जा रहा था। इस मामले में सीएफओ ने बताया कि सुबह 5:30 बजे बैराज रोड पर एक चावलों से भरा हुआ ट्रक कार पर पलट गया। कार में सवार लोग दब गए तभी कर में आग लग गई। हादसे में एक युवक की मौत हुई है।

Home / Bijnor / UP में दर्दनाक हादसा, दुर्घटना में परिवार के सामने ही कार चला रहा युवक जलकर खाक हो गया…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो