script‘मोदी के मददगार पूंजीपतियों के पास कालाधन है तो भाजपा ने इसे छुपाया क्यों’ : कांग्रेस | State Congress President Jitu Patwari tweeted for PM Narendra Modi | Patrika News
भोपाल

‘मोदी के मददगार पूंजीपतियों के पास कालाधन है तो भाजपा ने इसे छुपाया क्यों’ : कांग्रेस

Lok Sabha Elections 2024 : ‘क्या सत्ता की शीर्ष कुर्सी से आए इस बयान के बाद ईडी, आईटी, सीबीआई अडानी और अंबानी के काले कारनामों और कालेधन की जांच करेगी।’

भोपालMay 09, 2024 / 08:53 am

Ashtha Awasthi

Lok Sabha Elections 2024
Lok Sabha Elections 2024 : प्रदेश में लोकसभा चुनाव के अंतिम दौर की चुनावी सभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने कालेधन मामले में अडानी अंबानी का नाम लिया तो कांग्रेस ने मोदी की घेराबंदी शुरू कर दी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ट्वीट किया कि जनता भी जानती है कि 2014 में अडानी क्या थे और 2024 आते-आते अडानी की तिजोरी में किसकी मदद से, कितना धन आ गया ? सवाल यह है कि यदि मोदी के सबसे बड़े मददगार पूंजीपतियों के पास कालाधन है, तो भाजपा ने इसे छुपाया क्यों ? नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने ट्वीट किया कि आश्चर्यजनक तो है पर सच भी है।
चुनावी बॉण्ड और काले धन के इस्तेमाल पर भाजपा ने इन धन्नासेठों के बारे में कभी कुछ नहीं कहा। …फिर क्या मजबूरी थी कि मोदी ने खुद कहा ‘यह टे्पो भरभर कर काला धन देते हैं।’ यदि वास्तव में ऐसा है और प्रधानमंत्री भी मानते हैं, तो क्या कारण है कि देश की ज्यादातर संपत्ति अडानी के हवाले कर दी? कहीं गलती से गलती तो नहीं हो गई!

दिग्गी यहां करेंगे प्रचार

राजगढ़ लोकसभा से फुर्सत हुए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह अब अन्य क्षेत्रों में सभाएं करेंगे। प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी राजीव सिंह ने बताया दिग्विजय 9 मई को दोपहर 2 बजे शिवगढ़, सैलाना में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाम 4 बजे रतलाम में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। बड़वानी में रात्रि विश्राम करेंगे। 10 मई को राजपुर, महेश्वर में जनसंपर्क रोड शो करेंगे।

Hindi News/ Bhopal / ‘मोदी के मददगार पूंजीपतियों के पास कालाधन है तो भाजपा ने इसे छुपाया क्यों’ : कांग्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो