scriptMP Loksabha 2024 News: भोपाल लोकसभा सीट पर क्यों हो रही है रजनीकांत की चर्चा, चक दे इंडिया फिल्म फिर सुर्खियों में | interesting: Candidate in the look of film actor Rajinikanth in bhopal Lok Sabha elections 2024 | Patrika News
भोपाल

MP Loksabha 2024 News: भोपाल लोकसभा सीट पर क्यों हो रही है रजनीकांत की चर्चा, चक दे इंडिया फिल्म फिर सुर्खियों में

Lok Sabha elections 2024: मध्यप्रदेश के चुनाव में दिलचस्प नजारे..। कोई प्रत्याशी रजनीकांत के लुक में नजर आया, तो किसी ने छोटी से फिल्म ही बना दी…। देखें प्रत्याशियों का अलग अंदाज…।

भोपालMay 04, 2024 / 10:00 am

Manish Gite

election candidate Rajinikanth look
bhopal Lok Sabha chunav; भोपाल संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे 22 प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के रंग अलग-अलग हंै। ताहिर खान नामक प्रत्याशी की चर्चा रजनीकांत स्टाइल को लेकर है। यह भोपाल के साथ मुंबई उāार से भी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।
लॉकडाउन में नये लुक का आइडिया निर्दलीय प्रत्याशी एडवोकेट अब्दुल ताहिर बबलू रजनीकांत के नाम से प्रसिद्ध हैं। इनका कहना है कि लॉकडाउन में जब दाढी बढ़ी तो लुक रजनीकांत जैसा दिखा। प्रचार में भी उनकी की स्टाइल को फॉलो कर रहे हैं। यह उनका १५वां और तीसरा लोकसभा चुनाव हैं।
election candidate maithili sharan gupt

51 पन्नों की किताब

सोशलिस्ट युनिटी सेंटर फॉर इंडिया क्युनिस्ट के मुदित भटनागर के पास 51 पन्नों की किताब है। यही इनकी प्रचार सामग्री है। इसमें वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति और आम मतदाता को लेकर बातें हैं। वे कहते हैं इससे राजनीतिक चेतना बढ़ेगी और लोग सही वोट करेंगे।
chak de india

शार्ट फिल्म से प्रचार

निर्दलीय प्रत्याशी एडवोकेट अब्दुल ताहिर बबलू रजनीकांत के नाम से प्रसिद्ध हैं। इनका कहना है कि लॉकडाउन में जब दाढी बढ़ी तो लुक रजनीकांत जैसा दिखा। प्रचार में भी उनकी की स्टाइल को फॉलो कर रहे हैं। यह उनका 15वां और तीसरा लोकसभा चुनाव हैं।
इनके भी चर्चे: दीनदयाल अहिरवार खुद को बैरसिया विधानसभा से एकमात्र प्रत्याशी बताकर अपना प्रचार कर रहे हैं। प्रत्याशी जय सिंह लोधी छतरपुर के हैं। इनका पन्ना लोकसभा से पर्चा रद्द हुआ तो भोपाल चुनाव लडऩे आ गए।
jai singh lodhi

कार पर प्रचार सामग्री

रिटायर्ड पुलिस अधिकारी मैथिलीशरण गुप्त ने कार पर ही प्रचार सामग्री चिपका रखी है। इससे वे जिधर प्रचार को निकलते हैं सभी का ध्यान आकर्षित कर लेते हैं। इनका कहना है कि ये रोजाना 500 से 1000 लोगों से मिलकर क्राइम फ्री सिटी की बात करते हैं।

बाइक से भ्रमण

मौलिक अधिकार पार्टी से बाबूलाल सेन मोटर साइकल से ही प्रचार कर रहे हैं। मोटर साइकल से लगातार क्षेत्र में लोगों से मिलते हैं और वोट मांगते हैं। उनका कहना है कि गरीब व्यक्ित हैं, न फोटो ङ्क्षखचवाते हैं न कोई पंपह्रश्वलेट बांटते हैं।

Hindi News/ Bhopal / MP Loksabha 2024 News: भोपाल लोकसभा सीट पर क्यों हो रही है रजनीकांत की चर्चा, चक दे इंडिया फिल्म फिर सुर्खियों में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो