scriptप्रदेश की सभी डेयरियों की होगी जांच, दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई | Minister of State Jawahar Singh Bedham's visit to Bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

प्रदेश की सभी डेयरियों की होगी जांच, दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

गृह, डेयरी एवं पशुपालन राज्यमंत्री जवाहरसिंह बेढम ने कहा कि राज्य सरकार डेयरी उत्पादन को बढ़ावा देने एवं किसानों को उनके दूध का उचित मूल्य दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।

भीलवाड़ाMar 03, 2024 / 09:52 am

Suresh Jain

प्रदेश की सभी डेयरियों की होगी जांच, दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

प्रदेश की सभी डेयरियों की होगी जांच, दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

गृह, डेयरी एवं पशुपालन राज्यमंत्री जवाहरसिंह बेढम ने कहा कि राज्य सरकार डेयरी उत्पादन को बढ़ावा देने एवं किसानों को उनके दूध का उचित मूल्य दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है। प्रदेश की डेयरियों में होने वाले घपलों और मिलावट को रोककर शुद्ध दूध की सप्लाई की व्यवस्था की जा रही है। भीलवाड़ा डेयरी सहित प्रदेश की अनेक डेयरियों में अनियमितताओं की शिकायत मिली है, उनकी जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ कारवाई की जाएगी।

 

बेढम ने शनिवार को यहां मीडिया से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान को लेकर कहा कि वे अभी तक हार पचा नहीं पा रहे हैं। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के सारे जुमले फेल हो गए और प्रदेश की जनता ने उन्हें जवाब दे दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश में 25 और देशभर में एनडीए 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी। इससे पहले कलक्ट्रेट में बैठक में भी भीलवाड़ा डेयरी के अधिकारी को आदेशों की पालना करने के निर्देश दिए।

Hindi News/ Bhilwara / प्रदेश की सभी डेयरियों की होगी जांच, दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो