scriptsnake bite teeth broken: सांप ने इतनी जोर से काटा कि हाथ में ही टूट गया दांत, दंग करने वाली खबर | Snake Bite Betul news Snake Teeth Got Broken While Biting a Man | Patrika News
बेतुल

snake bite teeth broken: सांप ने इतनी जोर से काटा कि हाथ में ही टूट गया दांत, दंग करने वाली खबर

पैर फिसलने से गिरे किसान का हाथ सांप के बिल में गया तो गुस्साए सांप ने इतनी जोर से काटा की किसान के हाथ में ही टूटकर फंसा रह गया सांप का दांत, अस्पताल में भर्ती किसान की तबीयत में आ रहा सुधार…

बेतुलMay 09, 2024 / 06:31 pm

Shailendra Sharma

snake bite teeth broken
सांप जब गुस्से में हो तो बेहद खतरनाक हो जाता है ये बात आपने अक्सर सुनी होगी। लेकिन बैतूल में एक ऐसा वाक्या हुआ जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे। यहां एक किसान को सांप ने इतनी जोर से काटा की सांप का दांत ही टूट गया और किसान की हथेली में ही फंसा रह गया। सांप के काटने के बाद किसान की तबीयत बिगड़ गई थी हालांकि उसे वक्त पर अस्पताल लाया गया जिसके कारण उसकी जान बच गई और अब उसकी हालत में सुधार आ रहा है।

सांप ने इतनी जोर से काटा की टूट गया दांत


मामला बैतूल के घोड़ाडोंगरी ब्लॉक के पहाड़पुर गांव का है जहां रहने वाला विजय बैरागी नाम का किसान अपने खेत पर काम कर रहा था। काम करते वक्त वो अचानक खेत में लगे करेला तोड़ने लगा लेकिन इसी दौरान उसका पैर फिसला और वो गिर पड़ा। गिरते ही विजय का बायां हाथ पास ही बने सांप के बिल में चला गया। तभी सांप ने विजय के हाथ में इतनी जोर से काटा की सांप का एक दांत टूटकर विजय के हाथ में ही गड़ गया।
यह भी पढ़ें

BJP Leader’s Minor Son Casting Vote: भाजपा नेता ने बनाया मतदान का मजाक, नाबालिग बेटे से वोट डलवाकर बनाया वीडियो

snake bite teeth broken



वक्त रहते मिला इलाज, बची जान


सांप के काटने से विजय की तबीयत बिगड़ने लगी। उसने तुरंत आसपास मौजूद लोगों को चिल्लाकर बुलाया जिन्होंने बिना देर किए किसान विजय को घोड़ाडोंगरी पहुंचा और वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में डॉक्टर्स ने विजय के हाथ से दांत निकाला और उसका इलाज शुरू किया। वक्त पर मिले इलाज के बाद अब विजय की हालत में सुधार है और उसकी जान बच गई।

Hindi News/ Betul / snake bite teeth broken: सांप ने इतनी जोर से काटा कि हाथ में ही टूट गया दांत, दंग करने वाली खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो