scriptराजस्थानी बच्चे की अनोखी गेंदबाजी के देशभर में हो रहे चर्चे, वीडियो वायरल | Unique bowling of Rajasthan's Abbas, video goes viral | Patrika News
बाड़मेर

राजस्थानी बच्चे की अनोखी गेंदबाजी के देशभर में हो रहे चर्चे, वीडियो वायरल

Bowling Video Viral : अब्बास गांव के सरकारी विद्यालय में 9वीं कक्षा में पढ़ता है। बचपन से उसे क्रिकेट में बॉलिंग का ऐसा शौक लगा कि उसने साथियों के साथ हर दिन अभ्यास करता है।

बाड़मेरMay 02, 2024 / 02:50 pm

Anil Prajapat

Bowling Video Viral : बालोतरा। पाटोदी क्षेत्र के रिछोली गांव के 13 साल के अब्बास के बॉलिंग करते वीडियो ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। दो दिन में ही लाखों लोग इसे देखकर शेयर कर चुके हैं तो जनप्रतिनिधि उसके घर पहुंच हौसला अफजाई कर रहे हैं।
अब्बास गांव के सरकारी विद्यालय में 9वीं कक्षा में पढ़ता है। बचपन से उसे क्रिकेट में बॉलिंग का ऐसा शौक लगा कि उसने साथियों के साथ हर दिन अभ्यास करता है। अब्बास का इन दिनों तेज रफ्तार में बॉलिंग के सोशल मीडिया पर कई वीडियो जमकर वायरल हो रहे है, जिसमें वह बॉलिंग से खेत में स्टंप उड़ाता दिख रहा है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में गहरी खाई में जा गिरी तेज रफ्तार बोलेरो, 3 में से एक JEN की मौत, 2 गंभीर घायल

वायरल वीडियो में क्या?

अब्बास पहले तीन स्टंप लगाता है, उसमें से बीच वाले स्टंप को अपनी तेज रफ्तार की बॉलिंग से उड़ाता है, इसके बाद केवल एक स्टंप लगाता है और पहले ही प्रयास में उसे उड़ा देता है। अब्बास के इस तेज रफ्तार में धुंआधार बॉलिंग के देशभर के क्रिकेट जगत में अच्छे चर्चे हो रहे है। सोशल मीडिया पर अब्बास के वीडियो को दो दिन में लाखों लोग देख चुके है।

खेत में करता है अभ्यास, क्रिकेट किट की है चाहत

अब्बास ने राजस्थान पत्रिका से बातचीत के दौरान बताया कि बचपन से उसे क्रिकेट का शौक था और खेतों में ही अभ्यास कर रहा है। अब्बास ने बताया कि वह भी क्रिकेट की दुनिया में आगे बढ़ना चाहता है, लेकिन कमजोर आर्थिक हालातों के चलते गांव में अभ्यास कर रहा हूं। अब्बास के पिता सुमारखां ट्रक चालक है। अब्बास की इच्छा है कि उसके पास भी बड़े क्रिकेटरों की तरह क्रिकेट का किट हो तो उसे खुशी होगी।

बायतु विधायक ने शेयर किया वीडियो

बायतु विधायक हरीश चौधरी ने भी सोशल मीडिया पर अब्बास का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि थार में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, इनको तरासने का काम शुरू किया जाएगा।

Hindi News/ Barmer / राजस्थानी बच्चे की अनोखी गेंदबाजी के देशभर में हो रहे चर्चे, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो