scriptबुध दिखाएंगे चमत्कार, गोचर बदल देगा 4 राशि वालों की तकदीर, खूब मिलेगा पैसा | Mercury Transition Budh Rashi Parivartan budh gochar these 4 zodiac signs get lot of money sleeping luck will awaken | Patrika News
धर्म/ज्योतिष

बुध दिखाएंगे चमत्कार, गोचर बदल देगा 4 राशि वालों की तकदीर, खूब मिलेगा पैसा

Budh Rashi Parivartan 10 मई को बड़ा राशि परिवर्तन होने वाला है। ग्रहों के राजकुमार बुध मेष राशि में गोचर करेंगे। इससे 4 राशि के लोगों को धन लाभ होने की संभावना है। आइये जानते हैं कौन हैं वो लकी राशियां…

भोपालMay 10, 2024 / 10:48 am

Pravin Pandey

Mercury Transition

बुध राशि परिवरर्तन

कब गोचर करेंगे बुध

बुध 10 मई 2024 की शाम 06.39 बजे मेष राशि में गोचर करेंगे। ज्योतिषियों के अनुसार बुध ग्रह की कृपा से 4 राशियों के लोगों को इस राशि परिवर्तन से सबसे अधिक लाभ होगा। इन लोगों की बुद्धि तेज होगी और इनके जीवन में संपन्‍नता आएगी। साथ ही जातक के मन में सकारात्‍मक विचार आएंगे इन सबके कारण इन्हें आर्थिक लाभ होगा। आइये जानते हैं कौन हैं वो लकी राशियां..

मिथुन राशि

बुध का मेष राशि में प्रवेश मिथुन राशि के लोगों को भाग्‍य का साथ दिलाएगा। इससे इन लोगों की ताकत में वृद्धि होगी। आप अपने काम में जो मेहनत कर रहे हैं, उसमें अच्‍छे परिणाम मिलेंगे। आपको इस समय उच्‍च मुनाफा होने की उम्‍मीद है।


सिंह राशि


सिंह राशि के लोगों को इस समय कड़ी मेहनत का अच्छा फल मिलेगा। इस समय सिंह राशि वालों को अपार सफलता मिलेगी। आपके लिए धन का प्रवाह भी अच्‍छा बना रहेगा। आप अपने खर्चों को तो अच्‍छे से संभाल पाएंगे। साथ ही पैसों की बचत करने में भी सफल होंगे। आप पहले से ज्‍यादा पैसों की बचत कर पाएंगे।


तुला राशि


तुला राशि के लोगों के लिए बुध राशि परिवर्तन अच्छा है। बुध गोचर के प्रभाव से नौकरीपेशा लोगों को पदोन्‍नति मिलने के संकेत हैं। इसके अलावा आपको कार्यक्षेत्र में अन्‍य लाभ भी प्राप्‍त होंगे। आप शेयर मार्केट और ट्रेड के जरिए खूब पैसा कमाने वाले हैं। इससे आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी।


मकर राशि


मकर राशि के लोगों के लिए बुध का राशि परिवर्तन धन लाभ कराएगा। इस दौरान आप जो भी पैसा अपने घर पर लगाएंगे, उससे आपको उच्‍च लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में भी पदोन्‍नति मिलने की संभावना है। व्‍यापारियों के लिए भी मुनाफे के योग बन रहे हैं। इससे आप प्रसन्‍न और संतुष्‍ट महसूस करेंगे। धन के मामले में आप भाग्‍यशाली साबित होंगे। आप धन कमाने के साथ-साथ पैसों की बचत करने में भी सक्षम होंगे।

Hindi News/ Astrology and Spirituality / बुध दिखाएंगे चमत्कार, गोचर बदल देगा 4 राशि वालों की तकदीर, खूब मिलेगा पैसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो