scriptस्कूटी सवार युवक ने रात में घर जा रही वृद्धा के गले से लूट ली सोने की चेन, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत | Scooty rider young man looted gold chain from old age women | Patrika News
अंबिकापुर

स्कूटी सवार युवक ने रात में घर जा रही वृद्धा के गले से लूट ली सोने की चेन, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

0 दुकान से निकलकर वॉकर के सहारे धीरे-धीरे घर की ओ जा रही थी वृद्धा, रास्ते में स्कूटी सवार युवक वारदात को अंजाम देकर हुआ फरार

अंबिकापुरMay 09, 2024 / 05:53 pm

rampravesh vishwakarma

Chain snetchers captured in CCTV
अंबिकापुर. शहर के नवापारा निवासी बुजुर्ग महिला के गले से बुधवार की रात स्कूटी सवार युवक सोने की चेन लूटकर फरार हो गया। घटना के दौरान वृद्धा दुकान से वॉकर के सहारे अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान नकाबपोश स्कूटी सवार वहां आया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वृद्धा के परिजनों ने गांधीनगर थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की खोजबीन में जुट गई है।

शहर के नवापारा महाकालेश्वर मंदिर के पास निवासी सुमित्रा सोनी 80 वर्ष चलने-फिरने में असमर्थ होने की वजह से वॉकर के सहारे चलती है। बुधवार को वह घर से कुछ दूर स्थित अपने दुकान में परिजनों के साथ बैठी थी।
Chain snetchers captured in CCTV
रात करीब 9 बजे वह दुकान से घर जाने निकली। वह वॉकर के सहारे धीरे-धीरे जा ही रही थी कि सामने से चेहरे पर नकाब बांधे स्कूटी सवार एक युवक आया और उसके सामने रूक गया।
इसके बाद उसने स्कूटी को महिला के पास सटाया और उसके गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गया। युवक द्वारा चेन खींचे जाने के दौरान वृद्धा जमीन पर गिर गई। इसी बीच युवक वहां से फरार हो गया।
यह भी पढ़ें
नई नवेली बेगम को लगता था वो बेवफाई कर रहा है, शौहर को आया गुस्सा, दबाया मुंह और नाक और कर दिया ये काम

आवाज सुनकर पहुंचे परिजन

लूट के दौरान नीचे गिरी वृद्धा ने शोर मचाया तो परिजन घर के बाहर निकले। इसके बाद उसने लूट की बात बताई। इसके बाद परिजनों ने एक घर में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो स्कूटी सवार नकाबपोश नजर आया।
घटना की रिपोर्ट वृद्धा के नाती प्रशांत सोनी ने गांधीनगर थाने में दर्ज कराई। लूटी गई सोने की चेन की कीमत 40 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात लुटेरे के खिलाफ धारा 392 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

Hindi News/ Ambikapur / स्कूटी सवार युवक ने रात में घर जा रही वृद्धा के गले से लूट ली सोने की चेन, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो