script

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या को भाजपा दी बड़ी जिम्मेदारी,कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर

locationप्रयागराजPublished: Aug 10, 2019 12:14:05 pm

-केशव मौर्या फूलपुर से भाजपा के पहले सांसद बने -भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए पार्टी को मिली एतिहासिक जीत

प्रयागराज। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को भारतीय जनता पार्टी के संगठन ने बड़ी जिम्मेदारी दी है। जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ता और केशव प्रसाद मौर्य के समर्थक बेहद उत्साहित है। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को महाराष्ट्र विधानसभा के लिए भाजपा की ओर से चुनाव प्रभारी बनाए जाने का पार्टी नेताओं एवं पदाधिकारी स्वागत कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें –बाहुबली भाजपा विधायक की हत्या करने आया गैंग गिरफ्तार ,सामने आया पूर्व छात्रनेता सुमित शुक्ला का नाम

केशव प्रसाद मौर्य के समर्थकों ने उनको नई जिम्मेदारी मिलने पर शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया । प्रयागराज पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने कहा महाराष्ट्र में एक बार फिर भाजपा की सरकार होगी । केशव प्रसाद मौर्य ने सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की ।बता दें कि केशव प्रसाद मौर्या विश्व हिंदू परिषद के संगठन मंत्री रहे हैं । संगठनात्मक रूप से केशव प्रसाद मौर्य को बेहद मजबूत माना जाता है । केशव प्रसाद मौर्या के अध्यक्ष रहते हुए उत्तर प्रदेश में पहली बार भारतीय जनता पार्टी ने प्रचंड बहुमत से यूपी में सत्ता हासिल की ।

केशव प्रसाद मौर्य 2017 के विधानसभा चुनाव और 2014 के लोकसभा चुनाव में अलग.अलग दलों के कई नेताओं को भाजपा में शामिल कराए। मौर्या पहली बार फूलपुर से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर जीत कर संसद पहुंचे ।केशव प्रसाद मौर्य को चुनावी रणनीत में माहिर माना जाता है।केशव संगठनात्मक पकड़ बेहद मजबूत है और एक बार फिर महाराष्ट्र में भाजपा ने केशव प्रसाद मौर्य को बड़ी जिम्मेदारी दी है। केशव प्रसाद के जरिये मुंबई में रहने वाले उत्तर भारतियों को साधने की कोशिश करेगी।शिव सेना के साथ केशव यूपी से हिन्दू वादी छवि वाले नेता होगें । बीते कुछ माह पहले उद्धव ठाकरे ने अयोध्या दर्शन कर इसके संकेत दे दिए थे। केशव प्रसाद मौर्य के महाराष्ट्र प्रभारी बनाए जाने पर फूलपुर की सांसद केशव देवी पटेल ने शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया वहीं सिराथू के विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि केशव मौर्य के काम की प्रतीक्षा सकती है कि शीर्ष नेतृत्व पर विश्वास कर रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो