scriptमुजफ्फरनगर में शादी वाले मकान की छत गिरी, छह माह की बच्ची समेत कई घायल | Roof of a wedding house collapsed in Muzaffarnagar, many people injured | Patrika News
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में शादी वाले मकान की छत गिरी, छह माह की बच्ची समेत कई घायल

मुजफ्फरनगर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ( फाइल फोटो)

मुजफ्फरनगरMay 02, 2024 / 08:02 am

Shivmani Tyagi

SSP Saharanpur

SSP Muzaffarnagar

ककरौली थाना क्षेत्र के गांव जटवाड़ा में बुधवार रात एक मकान की छत गिर गई। इस मकान में शादी की तैयारियां चल रही थी। बुधवार को मंढा था। काफी मेहमान आए हुए थे। छह माह की बच्ची समेत 12 लोग मलबे की चपेट में आए हैं। ग्रामीणों और पुलिस ने सभी को बाहर निकाल लिया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि देर रात ककरौली थाने पर सूचना मिली कि जटवाड़ा में एक मकान की छत गिर गई है। इस सूचना पर तुरंत पुलिस क्षेत्राधिकारी भोपा को थाने की टीम के साथ गांव रवाना किया गया। मौके पर गांव वाले पहले से मौजूद थे। बिना देरी किए ही राहत एवं बचाव कार्य शुरू कराया गया । देर रात तक सभी को मलबे से बाहर निकाल लिया गया। घायल छह माह की एक बच्ची समेत तीन लोगों को अस्पताल भर्ती कराया गया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है। प्राथमिक तौर पर यही माना जा रहा है कि गर्मी का मौसम था। एक साथ कई मेहमान मकान की छत पर पहुंच गए। कमजोर छत इनका वजन सहन नहीं कर पाई और ये दुर्घटना हो गई।
जटवाड़ा निवासी अब्दुल के बेटे मुम्तियाज के लड़के का मंढा कार्यक्रम चल रहा था। अचानक से घर की छत जो कि मिट्टी की बन हुई थी गिर गई। इसके मलबे की चपेट में 10 से 12 रिश्तेदार एवं बच्चे आ गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने ग्रामीणों ने मदद से इन्हे बाहर निकाला और प्राथमिक उपचार दिलवाया। मलबे में दबे शफाकत पुत्र मौसम निवासी जटवाड़ा, सलाउद्दीन उर्फ सोनू पुत्र गुलशेर निवासी कस्बा व थाना इंचौली मेरठ और इसकी चार माह की बच्ची घायल हो गए। सभी घायलों को जानसठ में भर्ती कराया गया। यहां से गंभीर चोट देखते हुए शफाकत को जिला अस्पातल रेफर कर दिया गया।

Home / Muzaffarnagar / मुजफ्फरनगर में शादी वाले मकान की छत गिरी, छह माह की बच्ची समेत कई घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो