scriptशिवपाल यादव की फिसली जुबान, कर दी ये अपील; BJP प्रत्याशी जयवीर सिंह ने जताया आभार | Patrika News
मैनपुरी

शिवपाल यादव की फिसली जुबान, कर दी ये अपील; BJP प्रत्याशी जयवीर सिंह ने जताया आभार

Lok Sabha Election 2024: मैनपुरी लोकसभा प्रत्याशी डिंपल यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रहे सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव यादव ने समाजवादी पार्टी की जगह भारतीय जनता पार्टी को जिताने की अपील कर दी। इसे सुनकर लोग वहां भौचक्क रह गए। हालांकि अगले ही वाक्य में उन्होंने फिर समाजवादी पार्टी का ही जिक्र किया।

मैनपुरीMay 02, 2024 / 08:21 am

Aman Pandey

shivpal yadav
Lok Sabha Election 2024: इटावा में पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव की जुबान फिसलने का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा अपनी जीत के दावों में जुट गई है। भाजपा प्रत्याशी पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि शिवपाल सिंह यादव के मुंह से उनके दिल की बात निकली है। इसके लिए हम उनके आभारी हैं।
जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा के दौरान शिवपाल सिंह यादव की जुबान फिसल गई थी। उन्होंने अपने भाषण के दौरान भाजपा को जिताने की बात कह दी। इस पर भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह ने कहा कि जनता तो पहले ही हमें जिता रही थी, अब शिवपाल सिंह यादव भी हमारे पक्ष में आ गए हैं। जब वह पिछला चुनाव फिरोजाबाद से लडे़ थे तो हमने उनकी मदद की थी। इसलिए अब वह हमारे लिए वोट की अपील कर रहे हैं।

भाजपा ने कसा तंज

सपा नेता की जुबान फिसलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जीभ ऐसे थोड़े ही फिसलती है। हम लोगों का ऐसा एक बयान जब तोड़फोड़ कर वायरल हुआ था, तब तो अखिलेश जी ने दस बार टोका था। दस बार कमेंट किया। अब इतनी जल्दी जीभ फिसल गई। इस बार हल्की-फुल्की नहीं पूरी अपील की गई है। पूरी बात, कायदे से बात है, यह दिल की बात है।

भाजपा प्रत्याशी की भी फिसली थी जुबान

पूर्व में भाजपा प्रत्याशी की प्रचार के दौरान जुबान फिसली थी और वह सपा के जीतने की बात कह गए थे, हालांकि उन्होंने उसके अगले ही वाक्य पर भाजपा की जीत की बात कह गलती सुधार ली थी। इसके बाद उनकी एक लाइन की जुबान फिसलने वाली क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इसे लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने तंज किया था। ऐसे में पर्यटन मंत्री के शिवपाल की जुबान फिसलने पर दिए बयान को पलटवार माना जा रहा है।

Home / Mainpuri / शिवपाल यादव की फिसली जुबान, कर दी ये अपील; BJP प्रत्याशी जयवीर सिंह ने जताया आभार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो