scriptVideo: शहर आकर महिला के गले से लूटी सोने की चेन, फिर गलाकर कार में छिपाया, 2 स्नेचर गिरफ्तार, वीडियो आया सामने | Video: They came to the city and robbed the gold chain from a woman's neck, then melted it and hid it in the car, 2 snatchers arrested, video surfaced | Patrika News
क्राइम

Video: शहर आकर महिला के गले से लूटी सोने की चेन, फिर गलाकर कार में छिपाया, 2 स्नेचर गिरफ्तार, वीडियो आया सामने

० पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से गलाया हुआ सोना, उनकी नई कार व बाइक की जब्त, आरोपियों को भेजा गया जेल

अंबिकापुरMay 01, 2024 / 08:19 pm

rampravesh vishwakarma

2 chain snetcher arrested
अंबिकापुर. मणिपुर पुलिस ने 2 चेन स्नेचरों को जशपुर जिले के पत्थलगांव से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों ने 24 अपै्रल को मणिपुर थाना क्षेत्र में एक महिला के गले से चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया था। महिला पति के साथ स्कूटी से कहीं जा रही थी। आरोपी लूटे गए सोने को गला देते थे। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से गलाया हुआ सोना, कार व बाइक जब्त की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।
Chain snetchers

शहर के मणिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केदारपुर निवासी अनिल कुमार शाह के माता-पिता 24 अपै्रल को स्कूटी से रिश्तेदार के घर लक्ष्मीपुर जा रहे थे। इसी बीच अस्पताल रोड मणिपुर के पास एक लाल रंग की बाइक में 2 अज्ञात युवक पीछे से आए और अपनी बाइक को स्कूटी के पास ले जाकर महिला के गले से 15 ग्राम सोने की चेन लूटकर तेज गति से फरार हो गए थे।
माता-पिता ने घर जाकर घटना की जानकारी उसे दी। इसके बाद उसने मणिपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस अज्ञात के खिलाफ धारा 356, 379, 34 अपराध दर्ज कर विवेचना कर रही थी।

जशपुर से आकर दिया था वारदात को अंजाम

विवेचना के दौरान पुलिस ने घटनास्थल व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने आरोपी मंजय कुमार नट 32 वर्ष व राजेश यादव 21 वर्ष निवासी दीवानपुर थाना पत्थलगांव जशपुर को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन दोनों ने अंबिकापुर आकर चेन स्नेचिंग की थी।

सोने को गलवाकर कार में छिपाया

आरोपियों द्वारा सोने की चेन को अपने गांव में फेरी करने वाले सोनार से गलवाकर नई कार के ड्राइवर सीट के पीछे छिपाकर रखने की बात स्वीकार की, जिसे पुलिस ने जब्त किया है। पुलिस ने इसके अलावा घटना में प्रयुक्त बाइक व कार भी जब्त की है। जब्त सोने की कीमत करीब 1 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों आरोपियों बुधवार को जेल भेज दिया।

Home / Crime / Video: शहर आकर महिला के गले से लूटी सोने की चेन, फिर गलाकर कार में छिपाया, 2 स्नेचर गिरफ्तार, वीडियो आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो