scriptसीतापुर में सीएम विष्णुदेव बोले- 5 साल में कांग्रेस ने प्रदेश में जमकर किया भ्रष्टाचार, विस चुनाव की तरह ही सिखाना है सबक | CM Vishnu Dev Say assembly in Sitapur, attack on Congress | Patrika News
अंबिकापुर

सीतापुर में सीएम विष्णुदेव बोले- 5 साल में कांग्रेस ने प्रदेश में जमकर किया भ्रष्टाचार, विस चुनाव की तरह ही सिखाना है सबक

0 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सीएम विष्णुदेव साय की सीतापुर में हुई सभा, छत्तीसगढ़ की पूर्व कांगे्रस सरकार पर किया जमकर हमला

अंबिकापुरMay 02, 2024 / 08:22 am

rampravesh vishwakarma

CM Vishnu Dev Say in Sitapur
अंबिकापुर. लोकसभा चुनाव के तहत सीएम विष्णुदेव साय की बुधवार को सीतापुर में सभा हुई। इस दौरान उन्होंने अपनी 3 माह की सरकार की उपलब्धि तथा पिछले 5 साल में कांग्रेस सरकार की भ्रष्टाचार की गिनती कराई। उन्होंने कहा कि जिस तरह विधानसभा चुनाव में आपने उन्हें सरकार से बाहर कर दिया, उसी तरह इस चुनाव में भी उन्हें सबक सिखाना है। आप सभी के आशीर्वाद से ये छलने वाले लोग नहीं आ पाएंगे।

सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री का दायित्व संभालने के बाद पहली बार आपलोगों के बीच आया हूं। यह बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है। मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि पीएम देश के 140 करोड़ लोगों को अपना परिवार मानते हैं। आज तक उन्होंने एक दिन भी छुट्टी नहीं ली, 18-18 घंटे काम किया।
देश के गांव, गरीब, किसान व मजदूरों के आवास, पानी व खाने की चिंता करने वाला पीएम आपको मिले हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ में काफी भ्रष्टाचार किया। सभी योजनाओं में भ्रष्टाचार किया। विस चुनाव में जैसे उन्हें सरकार से बाहर किया, वैसे ही इस बार भी हराना है।
CM welcome
कार्यक्रम में सांसद प्रत्याशी चिंतामणि महाराज, पूर्व सांसद कमलभान सिंह, पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैंकरा, अनिल सिंह मेजर, लुंड्रा विधायक प्रबोध मिंज, सीतापुर विधायक रामकुमार टोप्पो, भारत सिंह सिसोदिया, हरपाल सिंह भामरा, अंबिकेश केशरी, राजकुमार अग्रवाल, आलोक दुबे सहित काफी संख्या में भाजपा नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
यह भी पढ़ें
चुनाव प्रचार से लौट रहे पूर्व मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह के वाहन पर पथराव, देर रात हुई घटना

आदिवासी बेटे को बनाया सीएम

सीएम ने कहा कि प्रदेश में 18 लाख पीएम आवास की स्वीकृति मिली है। धान के अंतर की राशि भी हमने दी। महतारी वंदन योजना की राशि भी हर माह दी जा रही है। इस दौरान उन्होंने तेंदूपत्ता, श्रम कार्ड योजना सहित अन्य योजनाओं का भी जिक्र किया।
उन्होंने कहा कि आपकी मंशा थी कि छत्तीसगढ़ में आदिवासी मुख्यमंत्री होना चाहिए, इस बार पीएम मोदी ने आपके आशीर्वाद से मुझे सीएम बनाकर इसे भी पूरा कर दिया। आपलोग यदि आशीर्वाद देते रहें तो प्रदेश को छलने वाले लोग नहीं आ पाएंगे।
यह भी पढ़ें
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पायलट बोले- इस चुनाव में भाजपा का जाना तय, महिलाओं को हर साल 1 लाख कांग्रेस की गारंटी

कांग्रेसी फैला रहे हैं अफवाह

सीएम ने कहा कि फेक वीडियो के माध्यम से कांग्रेसी अफवाह फैला रहे हैं कि भाजपा संविधान और आरक्षण खत्म कर देगी। उन्होंने कहा कि मोदी ऐसे व्यक्ति हैं कि जब तक वे पीएम हैं, तब तक न संविधान खत्म होने वाला है और न ही आरक्षण। ऐसे भ्रम फैलाने वालों को सबक सिखाना है।

3 माह में प्रदेश ने पकड़ी विकास की रफ्तार

सीतापुर विधायक रामकुमार टोप्पो ने कहा कि सीएम विष्णुदेव के नेतृत्व में 3 माह में ही प्रदेश ने विकास की रफ्तार पकड़ ली है। इसका सबसे ज्यादा लाभ सीतापुर विस को मिला है।
आजादी से लेकर आज तक इस विस में कांग्रेस का राज हुआ करता था। इसके बाद भी सडक़ की सुविधा नहीं मिली। इस वजह से 5-5 किमी तक गर्भवती माताओं को झेलगी में उठाकर अस्पताल ले जाना पड़ता था।

Home / Ambikapur / सीतापुर में सीएम विष्णुदेव बोले- 5 साल में कांग्रेस ने प्रदेश में जमकर किया भ्रष्टाचार, विस चुनाव की तरह ही सिखाना है सबक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो