scriptIPL 2024: पंजाब किंग्स की लगातार दूसरी जीत, चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हराया | Jonny Bairstow and Rilee Rossouw helped Punjab Kings beat Chennai Super Kings by 7 wickets in IPL 2024 | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: पंजाब किंग्स की लगातार दूसरी जीत, चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हराया

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के सामने 163 रनों का मामूली लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में पंजाब किंग्स ने 17.5 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। यह पंजाब की लगातार दूसरी जीत है।

नई दिल्लीMay 01, 2024 / 11:27 pm

Siddharth Rai

Chennai Super Kings vs Punjab Kings, Indian premier league 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वें संस्करण का 49वां मुक़ाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला गया। चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पंजाब किंग्स ने पहले गेंद से और फिर बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हरा दिया।

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के सामने 163 रनों का मामूली लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में पंजाब किंग्स ने 17.5 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। यह पंजाब की लगातार दूसरी जीत है। पंजाब के लिए विस्फोटक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और रिली रोसो ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। लेकीन दोनों बल्लेबाज अर्धशतक से चूक गए।

बेयरस्टो ने 30 गेंद पर सात चौके और एक छक्के की मदद से 46 रन बनाए। वहीं रोसो ने 23 गेंद पर दो छक्के और पांच चौके की मदद से 43 रनों की पारी खेली। इन दोनों के अलावा कप्तान सैम करन ने नाबाद 27 और शशांक सिंह ने 25 रनों का योगदान दिया। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शार्दुल ठाकुर, रिचर्ड ग्लीसन और शिवन दुबे ने एक – एक विकेट झटके।

इस हार के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेऑफ में जाने की राह मुश्किल हो गई हैं। चेन्नई ने अबतक खेले गए 10 मैचों में से 5 में जीत और 5 में हार का सामना किया है। 10 अंक के साथ टीम अंक तालिका में पांचवे स्थान पर है। वहीं पंजाब किंग्स के इस जीत के बाद 10 मैच में आठ अंक हो गए हैं। वह छठे स्थान पर आ गई है और उनके प्लेऑफ में जाने की उम्मीद अब भी कायम है।

Home / Sports / Cricket News / IPL 2024: पंजाब किंग्स की लगातार दूसरी जीत, चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो