scriptसुबह-सुबह राधिका खेड़ा का ट्वीट, बोलीं – भूपेश बघेल का असली चेहरा सामने लाऊंगी | Radhika Kheda's tweet early in the morning, said - I will reveal real face of Bhupesh Baghel | Patrika News
रायपुर

सुबह-सुबह राधिका खेड़ा का ट्वीट, बोलीं – भूपेश बघेल का असली चेहरा सामने लाऊंगी

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पर गाली देने और अनर्गल बातें करने का आरोप लगाया है। राधिका खेड़ा ने सुबह-सुबह एक्स पर ट्वीट किया है। यह ट्वीट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

रायपुरMay 02, 2024 / 10:25 am

Kanakdurga jha

radhika khera radhika khera tweet cg congress party congress party chhattisgarh congress party
Chhattisgarh Congress Party: लोकसभा चुनावी माहौल के बीच कांग्रेस पार्टी में एक बार फिर घमासान मच गया है। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पर गाली देने और अनर्गल बातें करने का आरोप लगाया है। राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा का रोते हुए वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राधिका खेड़ा कह रहीं है कि, कांग्रेस के नेता ने हमेशा उनका अपमान किया गाली गलौज की और उनसे अनर्गल बातें की। वीडियो में राधिका खेड़ा ने यह भी कहा की वो पार्टी से इस्तीफा देने जा रहीं है।राधिका खेड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, उन्होंने अब तक कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है।
यह भी पढ़ें

Radhika Khera: गाली गलौज से डरी राधिका खेड़ा का रोते हुए Video वायरल, बोली- मैं पार्टी से इस्‍तीफा दे रही हूं..

Radhika Khera Tweet: भूपेश बघेल का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर – राधिका खेड़ा

इस वीडियो को देखकर यह स्पष्ट हो रहा है कि राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका कांग्रेस के नेताओं द्वारा किये गए दुर्रव्यवहार से परेशान है। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अब राधिका खेड़ा ने सुबह-सुबह एक्स पर ट्वीट किया है। राधिका खेड़ा का यह ट्वीट भी सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में राधिका ने भूपेश बघेल पर शब्दबाण चलाते हुए कहा कि, भूपेश बघेल का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है।

भाजपा का कांग्रेस पर निशाना

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेरा और संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद के बीच कथित विवाद मामले पर सीएम साय ने कहा, महिलाओं को अपमानित करना कांग्रेस की कार्यशैली है। कांग्रेसियों में ही आपस में घमासान मचा है। इनसे अपना घर ही नहीं संभल रहा है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा, कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में उनकी राष्ट्रीय स्तर की महिला प्रवक्ता ही सुरक्षित नहीं है। उस कांग्रेस के राज में क्या महिलाएं सुरक्षित रह पाएंगी?

राधिका खेड़ा का सुबह-सुबह एक्स पर ट्वीट

‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह
एक लड़की की इज़्ज़त से बढ़कर है

लेकिन,

लड़की हूँ, “लड़ रही हूँ”

“मर्यादा पुरुषोत्तम” प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है

यह है पूरा मामला

मंगलवार की शाम कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में राधिका खेड़ा और सुशील आनंद के बीच विवाद होने के बाद राधिका खेड़ा रोते हुए कांग्रेस भवन से निकल गई। उन्होंने सोशल मीडिया पर माता कौशल्या के मायके में बेटियों के सुरक्षित नहीं होने और पुरुष मानसिकता से ग्रसित लोगों के हावी होने को लेकर ट्वीट किया। अंत में लिखा करूंगी खुलासा।

Home / Raipur / सुबह-सुबह राधिका खेड़ा का ट्वीट, बोलीं – भूपेश बघेल का असली चेहरा सामने लाऊंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो