scriptLok Sabha Elections 2024: तमिलनाडु के पूर्व पुलिस महानिदेशक डा. करुणा सागर कांग्रेस में शामिल | Lok Sabha Election Former Tamil Nadu Director General of Police Dr. Karuna Sagar joins Congress | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: तमिलनाडु के पूर्व पुलिस महानिदेशक डा. करुणा सागर कांग्रेस में शामिल

बिहार कांग्रेस के प्रभारी मोहन प्रकाश ने उन्हें दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में शामिल होने की विधिवत घोषणा की। करुणा सागर ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद कहा कि आज उनकी जिंदगी का अहम दिन है।

नई दिल्लीMay 02, 2024 / 10:48 am

Anand Mani Tripathi

तमिलनाडु के पूर्व पुलिस महानिदेशक डा. करुणा सागर बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। मूलतः बिहार निवासी पूर्व आईपीएस अधिकारी इसके पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय प्रवक्ता थे। बिहार कांग्रेस के प्रभारी मोहन प्रकाश ने उन्हें दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में शामिल होने की विधिवत घोषणा की। करुणा सागर ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद कहा कि आज उनकी जिंदगी का अहम दिन है।
कांग्रेस में शामिल होने पर उन्हें काफी खुशी हो रही है। इस दिन को अहम बनाने के लिए उन्होंने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, बिहार कांग्रेस के प्रभारी मोहन प्रकाश का आभार जताया। उल्लेखनीय है कि बिहार में राजद और कांग्रेस गठबंधन में है। कांग्रेस और राजद सीट की साझेदारी के साथ बिहार में लोकसभा का चुनाव लड़ रही है। करुणा सागर एक साल पहले राजद में शामिल हुए थे और आरजेडी में प्रवक्ता पद पर रहे।

Home / National News / Lok Sabha Elections 2024: तमिलनाडु के पूर्व पुलिस महानिदेशक डा. करुणा सागर कांग्रेस में शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो