scriptMoradabad Road Accident: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार सड़क हादसे में घायल, गनर-पीए भी हुए चोटिल | BJP National General Secretary Dushyant Kumar injured in road accident | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Road Accident: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार सड़क हादसे में घायल, गनर-पीए भी हुए चोटिल

Moradabad News: मुरादाबाद में हुए हादसे में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुरादाबादApr 30, 2024 / 10:05 am

Mohd Danish

BJP National General Secretary Dushyant Kumar injured in road accident

Moradabad Road Accident

Moradabad Road Accident: मुरादाबाद के थाना कुंदरकी क्षेत्र में दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर सोमवार देर रात भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम की कार में पीछे से दूसरी कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में पूर्व राज्यसभा सांसद एवं भाजपा नेता घायल हो गए। जबकि उनके साथ गाड़ी में सवार चार अन्य लोग भी चोटिल हुए हैं।
पुलिस ने उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। दिल्ली के विवेक विहार निवासी एवं भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम इनोवा कार में सवार होकर शाहजहांपुर एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह वापस दिल्ली जा रहे थे।
उन्हें नया मुरादाबाद में मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल के आवास पर भी रुकना था। भाजपा नेता की गाड़ी में उनके अलावा सुरक्षा कर्मी राहुल, पीए मुकेश सैनी भी सवार थे जबकि कार चालक शाहिब सरन चला रहा थे।
सोमवार रात उनकी गाड़ी कुंदरकी थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-लखनऊ हाईवे पर गांगन नदी पुल के पास पहुंची। इसी दौरान हाईवे पर भूसा उड़ने लगा। भाजपा नेता की गाड़ी के आगे ट्रक चल रहा था। ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इसी बीच भाजपा नेता के चालक ने भी ब्रेक लगाए।
यह भी पढ़ें

यूपी में पड़ेगी बेतहाशा गर्मी, प्रदेश के 29 जिलों में इस तारीख को हीटवेव का अलर्ट

इसी दौरान पीछे चल रही एक अन्य कार ने भाजपा नेता की गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दुष्यंत गौतम की कार डिवाइडर पर चढ़ते हुए दूसरी साइड में पहुंचकर रुक गई। इस दौरान कार की खिड़की खुल गई और दुष्यंत गौतम सड़क पर गिर गए। जिससे उनकी पीठ में चोट आई।
कार में सवार चालक, दो गनर, और पीए भी चोटिल हो गए। मेयर विनोद अग्रवाल उन्हें रिसीव करने के लिए कुछ ही दूरी पर खड़े थे। हादसे की सूचना पर मेयर भी पहुंच गए और कुंदरकी, मैनाठेर, पाकबड़ा और मझोला थाने की पुलिस भी पहुंच गई।

Home / Moradabad / Moradabad Road Accident: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार सड़क हादसे में घायल, गनर-पीए भी हुए चोटिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो