scriptसूदखोर दे रहे थे धमकी, लोको पायलट ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा ‘मेरी मौत के जिम्मेदार… ‘ देखें वीडियो | Loco pilot suicide after usurer threat wrote names in Suicide Note in Katni crime in mp Police FIR | Patrika News
कटनी

सूदखोर दे रहे थे धमकी, लोको पायलट ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा ‘मेरी मौत के जिम्मेदार… ‘ देखें वीडियो

एनकेजे थाना क्षेत्र में रोशन नगर की इस घटना के बाद परिजनों में भारी आक्रोश, धमकी देने वाले सूदखोरों पर सख्त कार्रवाई की मांग…

कटनीApr 30, 2024 / 01:42 pm

Sanjana Kumar

crime

Crime: मृतक के शव को पोस्टमार्टम रूम में खुले में ही छोड़ दिया गया, रातभर चींटियों ने बॉडी का हाथ खा लिया, दूसरी फोटो में लोको पायलट अमित कुमार बर्मन।

Loco Pilot Suicide : एनकेजे थाना क्षेत्र के रोशन नगर में फिर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूदखोरों से परेशान (Harrasment) होकर एक रेलवे के लोको पायलट (Loco Pilot) ने फांसी लगाकर के आत्महत्या (Suicide) कर ली है। लोको पायलट ने मौत को गले लगाने के पहले एक सुसाइड नोट(Sucicide Note) भी लिखा है जिसमें उसने मौत के जिम्मेदार कौन है यह बताया है।

जानकारी के अनुसार अमित कुमार बर्मन पिता स्वर्गीय नारायण प्रसाद बर्मन (36) निवासी रोशन नगर, कटनी, जबलपुर सोमवार की शाम घर में फांसी लगाकर के आत्महत्या (Suicide) कर ली है। घटना की जानकारी जब परिजनों को लगी तो उन्होंने आनन फानन में फांसी के फंदे से उतारते हुए उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने मृत (Death) घोषित कर दिया। मृतक के भाई सुमित बर्मन ने बताया कि वह किसी कारण से कर्ज लिए हुए था जिसके चलते परेशान रहता था। 5 लाख कर्ज स्वयं सुमित ने चुका दिया था। इसके बाद भी उसे सूदखोर परेशान कर रहे थे। लगातार धमकी दी जा रही थी कई गुना ब्याज वसूली जा रही थी।



देखें वीडियो:

मारपीट कर छीन ली थी बाइक

मृतक के भाई सुमित बर्मन ने बताया कि दो दिन पहले उसके साथ सूदखोरों ने मारपीट भी की थी। मारपीट करते हुए बाइक छीन ली थी और लगातार धमकी दी जा रही थी, जिससे परेशान होकर के भाई ने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

मौत के जिम्मेदारों का लिखा नाम


मृतक ने सुसाइड नोट में उसकी मौत के कौन जिम्मेदार हैं उनके नाम लिखे हैं। बताया है कि किस तरह से वह परेशान करते थे जिसके कारण उसने यह कदम उठा रहा है। सूचना मिलने पर न्यू कटनी जंक्शन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।
crime in mp

मेरी मौत के जिम्मेदार लोग…लिखे नाम

मृतक ने सुसाइड नोट (Suicide Note) में लिखा है कि मेरी मौत के जिम्मेदार सात लोग हैं। इनमें अमित नायक, नवीन गर्ग, शिवांश जायसवाल, अभिषेक गौतम, रूपेश, राकेश तिवारी है।मृतक ने मोबाइल नंबर भी लिखे हैं। सुसाइड नोट में लिखा कि यह सभी लोग मेरे को 15 से 20% ब्याज में रुपए दिए हैं और सबूत के तौर पर नोटरी करवाए हैं और ऑनलाइन ट्रांजैक्शन की हिस्ट्री सबूत के तौर पर रखे हैं।
एग्जांपल के लिए अगर मैं किसी से ₹20000 उधार मांगे तो 50000 अकाउंट में सेंड करके हिस्ट्री बनाते हैं और उसमें से ₹30000 कैश लेते हैं। नहीं पटाने पर नगद 50000 का बनवाएंगे ऐसा बोलकर ड़राते हैं। इन सभी के द्वारा मेरे को मेंटल परेशान किया गया जिसके कारण मैं अपनी जान दे रहा हूं। मेरी प्रशासन से विनती है कि मुझे न्याय दिलवाएं और मेरी फैमिली में से किसी और की जान नहीं जाए क्योंकि यह लोग मेरे बाद मेरी मिली को जरूर डराएंगे। मेरी मौत के लिए मेरे घरवाले मेरे मम्मी, मेरा भाई, मेरी वाइफ कोई जिम्मेदार नहीं है।

Home / Katni / सूदखोर दे रहे थे धमकी, लोको पायलट ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा ‘मेरी मौत के जिम्मेदार… ‘ देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो