scriptहिट एंड रन : शराब के नशे में कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, लगी आग, व्यापारी घायल, इस कारोबारी की है कार। | Hit and Run: Drunk driver hits scooter in car, catches fire, businessman injured, the car belongs to this businessman. | Patrika News
बरेली

हिट एंड रन : शराब के नशे में कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, लगी आग, व्यापारी घायल, इस कारोबारी की है कार।

सोमवार रात के 11 बज रहे थे। शराब के नशे में रईसजादों ने अंधाधुंध कार दौड़ाई। एमसीआई प्लाजा के सामने कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी में आग लग गई। व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया। झुलस गया।

बरेलीApr 30, 2024 / 11:55 am

Avanish Pandey

बरेली। सोमवार रात के 11 बज रहे थे। शराब के नशे में रईसजादों ने अंधाधुंध कार दौड़ाई। एमसीआई प्लाजा के सामने कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी में आग लग गई। व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया। झुलस गया। उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है। आरोपी कार लेकर फरार हो गए।
दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी में था व्यापारी, कार ने मारी टक्कर

फाइक एंक्लेव के रहने वाले मोहम्मद सफी (65) की मिशन मार्केट में रेडीमेड एमआर गारमेंट्स कपड़ों की दुकान है। वह अपने बेटे आशू के साथ रात 11 बजे दुकान बंद कर जाने की तैयारी में थे। आशू दुकान में ताला लगा रहे थे। सफी स्कूटी स्टार्ट करके खड़े थे। इसी दौरान चौकी चौराहे की ओर से तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की सफी काफी दूर गिरे। स्कूटी कार के अगले हिस्से में फंस गई। स्कूटी में आग लग गई। आग ने कार के बोनट को भी चपेट में ले लिया।
बियर और कोल्ड ड्रिंक की बोतल निकली शराब के नशे में लड़खड़ाते रहे

आरोपी आशु ने बताया कि कार में चार लड़के थे। शराब के नशे में थे। इनमें दो लड़के बाहर निकलकर गिरे। फिर ड्राइविंग सीट पर बैठे व्यक्ति ने दो-तीन बार आगे पीछे करके स्कूटी को कार से अलग किया। चारों कार में बैठकर पटेल चौक की ओर फरार हो गए। स्कूटी में लगी आग ने सफी की दुकान और आसपास की दोनों दुकानों को भी चपेट में ले लिया। फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पहुंचकर आग पर काबू किया। इंस्पेक्टर कोतवाली डीके शर्मा भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।
टूट कर गिरी कार की नंबर प्लेट, अमित अग्रवाल के नाम पर है रजिस्टर्ड

इंस्पेक्टर कोतवाली डीके शर्मा ने बताया कि आग से दुकानों के शटर, काउंटर जल गए। उनमें धुआं भर गया। बिजली लाइन की फाल्ट से भी चिंगारी उठाती रही। घायल सफी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर है। कार की नंबर प्लेट यूपी 25 डीपी 7407 मौके पर ही टूट कर गिर गई थी। पुलिस के मुताबिक कार किसी अमित कुमार अग्रवाल के नाम पर रजिस्टर्ड है। इंस्पेक्टर ने बताया कि कार, सीसीटीवी फुटेज और नंबर प्लेट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी कार सीज की जाएगी।

Home / Bareilly / हिट एंड रन : शराब के नशे में कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, लगी आग, व्यापारी घायल, इस कारोबारी की है कार।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो