scriptतेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी कार को मारी ठोकर, गनीमत नहीं हुई कोई जनहानि | Patrika News
बालोद

तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी कार को मारी ठोकर, गनीमत नहीं हुई कोई जनहानि

दल्लीराजहरा नगर के मुख्य मार्ग पर रविवार की रात लगभग 10.30 बजे खड़ी कार को एक ट्रक चालक ने ठोकर मार दी, जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। मामले में राजहरा पुलिस कार्रवाई कर रही है।

बालोदApr 30, 2024 / 06:57 pm

Chandra Kishor Deshmukh

दल्लीराजहरा नगर के मुख्य मार्ग पर रविवार की रात लगभग 10.30 बजे खड़ी कार को एक ट्रक चालक ने ठोकर मार दी, जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। मामले में राजहरा पुलिस कार्रवाई कर रही है।

road accident दल्लीराजहरा नगर के मुख्य मार्ग पर रविवार की रात लगभग 10.30 बजे खड़ी कार को एक ट्रक चालक ने ठोकर मार दी, जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। मामले में राजहरा पुलिस कार्रवाई कर रही है। जानकारी के अनुसार कच्चे माइंस से लौह अयस्क लेकर रायपुर तेज रफ्तार से जा रही ट्रक ने नगर के मुख्य मार्ग स्थित श्री गुरुद्वारे के पास खड़ी कार को ठोकर मार दी।

व्यापारियों में नाराजगी

इस घटना को लेकर आसपास निवासरत व्यापारियों ने शासन-प्रशासन के विरुद्ध काफी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि इस तरह की दुर्घटना मुख्य मार्ग पर कई बार हो चुकी है और कई लोगों की जान भी जा चुकी है। परंतु बावजूद इसके शासन-प्रशासन द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जाता। मुख्य मार्ग होने के कारण लोगों की आवाजाही हमेशा बनी रहती है, दुर्घटना के दौरान आसपास कोई उपस्थित नहीं था नहीं तो ट्रक चालक राहगीरों को अपनी चपेट में ले लेता, जिससे किसी की जान भी जा सकती थी।

यह भी पढ़े :

अक्षय तृतीय पर होगा बाल-विवाह! प्रशासन हुआ अलर्ट, शिकायत पर होगी कार्रवाई


ट्रक चोरी कर भाग रहे आरोपी ने ग्राम निपानी के पास बोलेरो को मारी ठोकर

गुरुर. ट्रक चोरी करके भाग रहे आरोपी ने बोलेरो को ठोकर मार दी। बोलेरो को ठोकर मारने की घटना के बाद ही ट्रक के चोरी होने की घटना सामने आई। दरअसल गुरुर नगर के स्टेट बैंक के सामने ट्रक ड्राइवर दोपहर को अपने ट्रक क्रमांक सीजी 04 जेसी 4696 को खड़ी कर भोजन करने गया था। इस बीच एक व्यक्ति ट्रक को चोरी कर ले गया और ग्राम निपानी के पास एक चारपहिया वाहन बोलेरो को ठोकर मार दी।

चोरी करने वाले आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट

इस घटना के बाद ट्रक मालिक सुभाषचंद साहू ने इसकी जानकारी लगते ही घटना स्थल पहुंचकर चोरी करने वाले व्यक्ति का मोबाइल लेकर उससे बात की। ट्रक की चोरी करने वाले आरोपी ने अपना नाम और पता दामू नेवारे 27 साल ग्राम पिनकेपार थाना तिरोड़ा, जिला गोंदिया महाराष्ट्र का रहने वाला बताया। इधर इस मामले में ट्रक मालिक ने गुरुर थाना में चोरी करने वाले आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखाई है। गुरुर पुलिस धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Hindi News/ Balod / तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी कार को मारी ठोकर, गनीमत नहीं हुई कोई जनहानि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो